Friday, April 19, 2024
नई दिल्ली

तीन महिला किसानों को कुचला, मौके पर हुआ दर्दनाक मौत, आक्रोश…

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरियाणां। बहादुरगढ़ में गुरुवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला किसान प्रदर्शनकारियों को कुचल दिया। हादसे में तीन बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ये तीनों मृतक प्रदर्शनकारी महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की थीं और किसान आंदोलन रोटेशन के तहत अब वे घर निकलने वाली थीं।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब साढ़े 6 बजे झज्जर रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिलाएं डिवाइडर पर बैठी हुई थीं। तभी उनके ऊपर एक तेज रफ्तार ट्रक आकर चढ़ गया। दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीन अन्‍य महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये महिलाएं आज सुबह करीब 6 बजे बहादुरगढ़ में डिवाइडर पर बैठकर घर जाने को ऑटो का इंतजार कर रही थीं। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिसमें तीन बुजुर्ग प्रदर्शनकारी किसान महिलाओं की मौत हो गई और तीन अन्‍य घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया है।

पुलिस ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज किया मामला

पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। वहीं, घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इसी आंदोलन से तीनों महिलाएं भी जुड़ी थीं। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है। संयुक्त किसान मोर्चा एसकेएम द्वारा तीन कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के 11 महीने पूरे होने को हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *