Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सिपाही हैं, कोई अधिकारी नहीं, हर महीने देते हैं मोटी रकम, गांजा तस्कर ने बताया वसूली का रेट, पढ़ें पूरी खबर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

फतेहपुर। नगर के मानू का पुरवा मोहल्ले में गांजा बिक्री करते एक महिला का वीडियो इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो में महिला के माध्यम से गांजा की बिक्री कराने वाला व्यक्ति कोतवाली, आबकारी और स्वाट स्पेशल वेपंस एंड टैक्टिक्स टीम को प्रति महीने दी जाने वाली रकम का राजफाश करता दिख रहा है। पुलिस विभाग के अधिकारियों को वायरल वीडियो में गांजा माफिया अपशब्द भी कहता है।

वायरल वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि कोतवाली में तैनात दो सिपाही गांजा तस्कर के पास पहुंचते हैं। एक मकान के बाहर वह सड़क पर खड़ा दिखाई पड़ रहा है। सिपाही उससे किसी समन तामील करने की बात कहते हैं।

वह शाम तक कोतवाली या फिर कमरे में आकर मिलने की बात कहता है। सिपाही जैसे ही उसके पास से चले जाते हैं। बगल में बैठी महिला उससे गांजा बिक्री शुरू करने की अनुमति मांगती है। बेखौफ तस्कर वीडियो में साफ कहता है कि सिपाही हैं। कोई अधिकारी नहीं हैं। हर महीने देते हैं। किसको कितना देते हैं इसकी जानकारी वह अपशब्दों के साथ बयां करता है।

कोतवाली प्रभारी जेपी शाही का कहना था मानू का पुरवा मोहल्ला निवासी अमर सिंह को 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है। वायरल वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है।

तब एडीजी ने करवाई थी जांचः जिले में इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें पुलिस के रुपये लेने की बात स्वीकारी गई थी। इसके बाद पुलिस विभाग के कर्मियों में खलबली मच गई थी।

इसके बाद एडीजी प्रयागराज ने मामले की जांच कराई थी। जोकि अभी जारी है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कहीं न कहीं विभागी की जडें खोखली हैं और इसका फायदा माफिया उठाते हुए नजर आते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *