Sunday, May 5, 2024
मध्य-प्रदेशलोकसभा चुनाव 2024

उड़ान से पहले राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, यहां गुजारनी पड़ी रात..…… अचानक मौसम ने भी लिया, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा फ्यूल चापर का नहीं बल्कि……

मध्यप्रदेश, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आज रात मध्य प्रदेश के शहडोल में गुजरी. पहले फ्यूल खत्म हो जाने और फिर खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. उन्हें जबलपुर जाना था. वे मंगलवार सुबह चॉपर से जबलपुर जाएंगे. राहुल गांधी अपनी पार्टी के लोकसभा अभियान के लिए मध्य प्रदेश में हैं और उन्होंने मंडला और शहडोल में दो रैलियों को संबोधित किया, जहां 26 अप्रैल को मतदान होगा।

राहुल गांधी को पहले तो हेलीकॉप्टर में ईंधन नहीं होने की वजह से इंतजार करना पड़ा, इसके बाद मौसम खराब होने की वजह से कांग्रेस नेता उड़ान नहीं भर सके. इस कारण शहडोल के एक होटल में ही उन्होंने रात गुजारी।

इससे पहलेल मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने बताया था कि शहडोल में खराब मौसम के कारण उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका. राहुल गांधी को जबलपुर जाना था, जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था. अब वह शहडोल के एक होटल में रात भर रुकेंगे और मंगलवार सुबह 6 बजे रवाना होंगे।

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं संग खाना खाया

राहुल गांधी के शहडोल में रुकने पर शिवराज सिंह चौहान ने भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी जी शहडोल आए थे, वहां उनका विमान नहीं उड़ा तो बोले कि फ्यूल खत्म हो गया. फ्यूल चॉपर का नहीं, कांग्रेस का ही खत्म हो गया है. राहुल गांधी ने आज रात शहडोल में कांग्रेस नेताओं के साथ खाना खाया. वीडियो में उनके साथ जीतू पटवारी भी नजर आए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *