Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

रफ्तार का कहरः खून से रंगा वाराणसी, प्रयागराज हाईवे, दो बाइकों की भिड़ंत में तीन कावंरियों की मौत, दो घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी, प्रयागराज हाईवे पर मिर्जामुराद क्षेत्र में रफ्तार का कहर नजर आया। दो बाइकों की भिड़ंत में तीन कावंरियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो कांवरिये गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा खजुरी ओवरब्रिज के पहले कांवरिया लेन पर हुआ। एक बाइक पर तीन लोग प्रयागराज से जल लेकर काशी आ रहे थे।

दूसरी बाइक पर सवार तीन कांवरिये जलाभिषेक के बाद प्रयागरोज की ओर जा रहे थे। खजुरी ओवरब्रिज के पास दोनों बाइकों जबरदस्त भिड़ंत हुई। बाइक सवार लोग 15 फीट दूर तक घिसटते हुए गए। दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। मौके पर तीन कांवरियों की मौत हो गई।

हाईवे पर दूर.दूर तक खून फैल गया। नजारा इतना दर्दनाक था कि कई कांवरिये सहम उठे। स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायलों को आनन.फानन अस्पताल भिजवाया। हादसे की सूचना पर एसपी ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे।
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और लोग।

नैनी जिले के सनईपुरवा निवासी विनय पटेल व महेवा नैनी निवासी अंकित व श्याम बाबू एक ही बाइक पर सवार होकर प्रयागराज से जल चढ़ाने के लिए वाराणसी स्थित बाबा विश्वनाथ धाम आ रहे थे। इधर काशी विश्वनाथ धाम में जलाभिषेक के बाद भदोही जिले के गुलौरी उपरवार अमिलौर निवासी दीपक तिवारी अपने एक अन्य साथी के साथ प्रयागराज की तरफ जा रहे थे।

खजुरी ओवरब्रिज के पास दोनों की बाइक आमने.सामने भिड़ गई। घटनास्थल पर विनय पटेल व अंकित की मौत हो गई। उनके साथी श्याम बाबू गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर दीपक तिवारी घायल हो गए तो वहीं इनके एक अज्ञात साथी की पर मौत हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *