Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा के इन प्रत्याशियों ने किया नामांकन……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधान परिषद सदस्य की दो रिक्त सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के दोनों प्रत्याशियों ने सोमवार को अपना.अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। भाजपा ने धर्मेन्द्र सिंह सैंथवार तथा निर्मला पासवान को प्रत्याशी बनाया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी के दोनों प्रत्याशियों ने विधान भवन के सेंट्रल हाल में अपना.अपना नामांकन पत्र दाखिल कर किया। विधान परिषद सदस्य की दो रिकत सीट पर 11 अगस्त को उप चुनाव होना है। दोनों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत तय है। समाजवादी पार्टी ने रविवार को अपना एक प्रत्याशी घोषित किया है।

समाजवादी पार्टी ने दो सीट पर एक ही प्रत्याशी घोषित किया है। इसी कारण अब 11 अगस्त को मतदान होगा। विधान परिषदए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी कीर्ति कोल आज दोपहर में विधान भवन में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। विधान परिषद उपचुनाव में नामांकन के आखिरी दिन आज उनके साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी नामांकन प्रक्रिया में शामिल होंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *