Thursday, April 25, 2024
नई दिल्ली

अश्‍लील वीडियो से सीएम की मुश्किलें बढ़ीं, इस मंत्री ने दिया इस्‍तीफा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हुबली। कर्नाटक के मंत्री रमेश जरकीहोली ने अश्‍लील टेप पर बढ़ते हंगामे के बीच अपना इस्‍तीफा मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा को सौंप दिया है। मुख्‍यमंत्री ने उनका इस्‍तीफा स्‍वीकार कर इसे राज्‍यपाल को भिजवा दिया है। हालांकि, इससे पहले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा था कि वीडियो की वास्‍तविकता को परखने के बाद ही पार्टी कोई निर्णय लेगी। वहीं, जरकीहोली ने इस वीडियो को फर्जी बताया था। लेकिन विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर सरकार घेरने में जुट गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वीडियो की जांच से सामने आएगा सच

रमेश जरकीहोली के मामले में कर्नाटक के उपमुख्‍यमंत्री अश्‍वथ नारायण ने कहा कि हमने ऐसे वीडियो के पीछे आमतौर पर कपट, बदले की भावना, हनीट्रैप, ब्‍लैकमेलिंग जैसे मकसद देखे हैं। पूरी जांच के बाद ही इस वीडियो का सच सामने आएगा। वहीं, कर्नाटक के गृहमंत्री बासवराज बोम्मई ने कहा कि इस मामले में कानून के अनुसार जांच की जा रही है। उनके खिलाफ क्‍या कार्रवाई करनी है ये हमारी पार्टी फैसला करेगी।

सामाजिक कार्यकर्ता ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के नेता और जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली पर एक वीडियो को आधार बनाकर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। बेंगलुरु में सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने एक शिकायत दर्ज कराई है। उन्‍होंने बताया, मैंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत में यह मांग की गई है कि मंत्री रमेश जरकीहोली के स्कैंडल में शामिल होने के मामले की जांच की जाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *