शराब पीने से दो की मौत. एक की हालत गंभीर, डीएम समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश में शराब पीने से मौत का मामला एक बार फिर सामने आया है। बुलंदशहर के थाना गुलावठी में दो की मौत हो गई है। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इसकी सूचना मिलते ही अधिकारियों में खलबली मच गई और मौके पर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार समेत पुलिस के आला अफसर पहुंच गए। वहीं गांव वालों की भारी भीड़ जुटी गई। बताया जा रहा है कि शराब एक प्रधान प्रत्‍याशी द्वारा बांटी गई थी। इस घटना से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

थाना गुलावठी क्षेत्र के गांव छपरावल में ठेके से नकली शराब लेकर पीने के बाद देर रात दो ग्रामीणों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। दिन निकले ही घटना का पता चला तो हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार व एसएसपी भारती सिंह पूरे अमले के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए हैं। गांव के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं चर्चा चल रही है कि प्रत्‍याशी द्वारा दी गई थी।

इनकी हुई मौत

छपरावल निवासी अमजद 45 पुत्र हबीबी नीटू 36 पुत्र ब्रह्म सिंह तथा 45 साल का राज कुमार ने गांव में देशी शराब के ठेके से खरीद कर शराब पी थी। पीने के बाद आधी रात को तीनों की तबियत खराब होने लगी। बिगड़ी हालत देख स्वजन तीनों को लेकर अस्पताल के लिए निकले तो रास्ते में ही अमजद व नीटू ने दम तोड़ दिया जबकि राज कुमार को भर्ती करवा दिया है। हालत उसकी भी गंभीर बनी हुई है। पता लगते ही बुधवार सुबह जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, एसएसपी भारती सिंह, जिला आबकारी अधिकारी व सीएमओ भी पहुंच गए। शराब अपमिश्रित थी या नहीं, इस बावत अभी कोई भी अधिकारी कुछ कहने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!