Friday, May 3, 2024
झारखण्डनई दिल्ली

चेकिंग के दौरान महिला दारोगा पर चढ़ा दी गाड़ी……अस्पताल जाने के दौरान ही रास्ते में हुई मौत

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रदेश के झारखंड के रांची में एक महिला सब-इंस्पेक्टर की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। एसएसपी रांची ने बताया कि बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान महिला सब-इंस्पेक्टर संध्या टोपनो की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को सीज कर दिया गया है।खबर लगते ही पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।
तड़के तीन बजे वाहन चेकिंग के दौरान हुई घटना

बताया जा रहा कि महिला सब इंस्पेक्टर संध्या टोपनो मंगलवार रात वाहनों की जांच कर रही थीं। इसी दौरान एक पिकअप वैन रास्ते से गुजर रहा था। उन्होंने वाहन चालको को रुकने के लिए इशारा किया। लेकिन वाहन चालक ने वाहन की रफ्तार तेज कर दी। देखते ही देखते उसने महिला सब इंस्पेक्टर के ऊपर वाहन चढ़ा दिया। संध्या टोपनो कुछ समझ नहीं पाईं। मौके पर मौजूद पुलिस वाले भी थोड़ी देर के लिए सन्नाटे में रह गए। पुलिस वालों ने तत्काल संध्या टोपनों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन अस्पताल जाने के दौरान ही रास्ते में उनकी मौत हो गई।
एसएसपी ने यह भी कहा कि घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। बाद में पुलिस जवानों ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। यह दुस्साहसिक घटना बुधवार सुबह करीब तीन बजे हुई। पुलिस के अनुसार, वाहन चालक पशुओं से लदा वाहन लेकर जा रहा था। पुलिस जांच कर रही है कि इस मामले में पशु तस्करों का कितना हाथ है। बताया गया कि संध्या टोपनो 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *