Thursday, May 2, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

दर्दनाक हादसा …….करंट दौड़ने से 10 कांवड़ियों की मौत, 16 अस्‍पताल में भर्ती,, पहुंची भारी पुलिस

 

नई दिल्ली। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

पश्चिम बंगाल  के कूचबिहार  में रविवार देर रात जलपेश में स्थित शिव मंदिर जा रहे थे। तभी यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट फैलने से 10 कांवड़ियों की मौत हो गई और 16 अन्य घायल हो गए।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार यात्रियों को स्‍थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां 16 लोगों को इलाज के लिए जलपाईगुड़ी अस्पताल रेफर कर दिया गया।
शार्ट सर्किट के कारण करंट फैल गया और पिकअप वैन में सवार कांवड़िए इसकी चपेट में आ गए। जिसमें से 10 की मौत हो गई जबकि 16 को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद से पिकअप वैन चालक फरार बताया जा रहा है। हादसे के समय वैन में 30 लोग सवार थे।

पुलिस का कहना है कि हादसा डीजे सिस्‍टम के जेनरेटर वायरिंग में शार्ट सर्किट के कारण हुआ और पूरे वाहन में करंट फैल गया। दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए चालक की तलाश की जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, माताभंगा, अमित वर्मा ने बताया कि सोमवार (1 अगस्‍त ) सुबह करीब 12 बजे मेखलीगंज थाना क्षेत्र के धरला पुल पर घटना हुई, जहां जलपेश जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट फैैल गया। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हो सकता है जो वाहन के पिछले हिस्से में लगाया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *