Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

प्यार में धोखा देने के शक में प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले के ताल नटवा ग्राम पंचायत के मोहनिया टोले में 32 वर्षीय महिला शैलेश की हत्या करने वाला उसका प्रेमी ही निकला। पुलिस टीम ने उसे 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी पुलिस ने बरामद कर ली है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने शनिवार को दी। वह पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई थीं तीन टीमेंः एसपी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस, एसओजी और सर्विलांस की तीन टीमों को लगाया गया था। उसे सुबह करमा मोड़ के पास से टीम ने गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपित गोरखपुर जनपद के थाना गुलरिहा अंतर्गत डोमरी टोला मटिअरवा निवासी विनोद साहनी पुत्र मोती लाल साहनी है।

फोन पर बात न करने से नाराज था प्रेमीः पूछताछ में बताया है कि उसका करीब छह वर्ष से महिला से प्रेम संबंध था। वह उसके घर आता. जाता था। कुछ समय से वह अच्छे से बात नहीं करती थी। जब भी उसका फोन करता था नम्बर व्यस्त आता था। संदेह हो गया था कि वह किसी अन्य से बात करती है। उसे कई बार मना किया, परन्तु वह नहीं मानती थी। घटना वाले दिन उससे मिलने के लिए बोला तो पहले उसने मना किया, फिर बोली कि आज मिल लो फिर मैं नही मिलूंगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *