Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

DM चंदौली के पहुंचे ही लगा लगी फरियादियों की भीड़…….. डीएम ने तैनात पेशकार को निलंबित करने का दिया आदेश, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिलाधिकारी संजीव सिंह ने समाधान दिवस के अवसर पर तहसील नौगढ़ में जनता की समस्यायें सुनी और त्वरित निस्तारण करने हेतु सम्बंधित अधिकारीगण को आदेशित किया। जिलाधिकारी द्वारा नौगढ़ तहसील में तैनात पेशकार रविन्द्र प्रसाद को अवैध धनउगाही एवं अन्य कतिपय शिकायतों पर जिलाधिकारी द्वारा निलम्बन का आदेश दिया गया। इस दौरान उन्होने शिकायतकर्ताओं से फोन पर संवाद स्थापित किया। जिसमें आख्या का निस्तारण उन्हें संतोषजनक मिला। तहसील दिवस में जिलाधिकारी ने उपस्थिति पंजिका का अवलोकन किया गया तथा साफ -सफाई की व्यवस्था को भी देखा गया। समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने सभी अभिलेख अद्यतन रखने के निर्देश दिये।

संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 96 मामले आए जिसमें से 06 मामलों का निस्तारण मौके पर ही कर दिया गया। संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी संजीव सिंह ने कहा कि सरकार की मंशा अनुरूप कार्य करें नहीं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी किसी के समस्या को त्वरित निदान करने की कोशिश करें उसमे कत्तई हीला-हवाली बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी वाई के राय, उपजिलाधिकारी अतुल गुप्ता, जिला समाज कल्याण अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी सहित पुलिस विभाग से अधिकारिगण उपस्थित रहे ।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *