Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

देह व्यापार से शिकार फंसा वसूली करती थी महिला दारोगा, पूर्व इंस्पेक्टर को मानती है गुरु, अब रैकेट संचालक की तलाश……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। पनकी में देह व्यापार कराने वाले की मिलीभगत से शिकार बनाकर वसूली करने के मामले में पकड़ी गई महिला दारोगा भुवनेश्वरी एक पूर्व इंस्पेक्टर को गुरु मानती है। वहीं उसके साथ मिलकर देह व्यापार का संचालन कराने वाला मुखबिर कभी पुलिस का खास मुखबिर भी रहा है। पुलिस की जांच में महिला दारोगा के कारनामों की की परत दर परत खुलती जा रही है।

यह है मामलाः एडिशनल डीसीपी पूर्वी राहुल मिठास के दफ्तर में तैनात महिला दारोगा भुवनेश्वरी सिंह को एक लाख रुपये की रिश्वत लेते पकड़ा गया था। महिला दारोगा पनकी के रतनपुर स्थित एक फ्लैट में देह व्यापार की सूचना पर छापेमारी करके जालौन के दो कारोबारियों को छोड़ने की एवज में 15 लाख रुपये की मांग की गई थी। कारोबारियों से 20 हजार रुपये, चेन, अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिया था।

मंधना के ढाबे में ले जाकर दोनों को पीटा था। कारोबारियों ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की तो उन्होंने क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी थी। इसके बाद, रुपये देने के बहाने महिला दारोगा को सरसैया घाट के पास बुलाया गया। क्राइम ब्रांच ने घेराबंदी करके महिला दारोगा, होमगार्ड और एक ठेलिया दुकानदार को पकड़ा था। पुलिस ने तीनों आरोपितों को शनिवार को जेल भेज दिया था लेकिन देह व्यापार कराने वाला मुख्य आरापित गिरफ्त से बाहर है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *