Thursday, May 16, 2024
Uncategorized

चकियाः ज्वाइंट मजिस्ट्रेट का एक और बड़ा कदम, 13 लाख की लागत से चिल्ड्रेन पार्क का होगा जीर्णोद्धार, इन बेहतर सुविधाओं से होगा लैस…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पीपी मीणा के पहल पर नया रुप धारण करेगा वार्ड नंबर 12 का चिल्ड्रेन पार्क

चकिया, चंदौली। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के एक न एक नए-नए पहल से चकिया नगर समेत ग्रामीण क्षेत्र के लोग बिल्कुल ही प्रसन्न नजर आ रहे हैं। मीणा द्वारा नगर के लिए एक बार फिर बड़ा कदम उठाया गया। नगर स्थित वार्ड नंबर 12 में कई वर्षों से ध्वस्त पड़ा चिल्ड्रेन पार्क के बारे में भी ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कुछ करने के लिए सोच पड़े।

तो बतादें कि नगर के वार्ड नंबर 12 में कई वर्षों से ध्वस्त पड़ा चिल्ड्रेन पार्क अप पूरी तरह से चमचमाता हर सुविधाओं से लैस दिखेगा। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पहल पर चिल्ड्रेन पार्क के जीर्णोद्धार का कार्य कराने के लिए लगभग 13 लाख रुपए की धनराशि शासन द्वारा निर्गत की जाएगी। जिससे इस चिल्ड्रेन पार्क में मरम्मत के साथ ही घूमने फिरने के लिए पाथवे, बीच में गार्डन, चिल्ड्रन प्ले एरिया, सामुदायिक भवन सहित शौचालय का भी निर्माण इस चिल्ड्रन पार्क में किया जाएगा। चिल्ड्रेन पार्क जब पूरी तरह बनकर अपने रूपरेखा में तैयार होगा तो नगर ही नहीं बल्कि आसपास क्षेत्र के लोग यहां आकर आनंद उठा सकते हैं। इस कार्य से सिर्फ वार्ड नंबर 12 ही नहीं बल्कि आसपास के वार्ड वासियों को घूमने फिरने बच्चों के खेलने शादी समारोह आदि आयोजन करने में भी बेहद लाभप्रद होगा। इस दौरान ईओ मेही लाल गौतम, सहित अन्य नगरवासी उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *