Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

पति और बेटों से परेशान होकर जहर की पुड़िया लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची महिला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पति और बेटों से परेशान होकर एक महिला शनिवार को जहर की पुड़िया लेकर एसएसपी आफिस पहुंच गई। महिला पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के दौरान पुड़िया बरामद कर ली। इसके बाद उसे महिला थाने भेज दिया गया।

यह है मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र की गुप्ता कालोनी निवासी मिथिलेश ने बताया कि पति गजेंद्र और दो बेटे उसे परेशान कर रहे हैं। दो साल पहले उसने बेटी की शादी की थी। जिसके लिए एक प्लाट बेच दिया था। बचे हुए रुपये पति और दोनों बेटों को दे दिए थे। अभी उसके नाम एक प्लाट और है। आरोप है कि पति और दोनों बेटे उसको बेचकर रुपये देने के लिए कहते हैं। मना करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। टीपी नगर थाने में भी शिकायत की थी। लेकिन कोई कार्यवाई नहीं हुई। उसने कहा कि पति खर्चा भी नहीं देता है। यदि उसने प्लाट बेच दिया तो उसका जीवन कैसे चलेगा। इसलिए वह शनिवार को शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय आई थी।

चेकिंग के दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने उसके पास से जहर की पुड़िया बरामद की। तुरंत ही महिला थाने से पुलिस कर्मियों को बुलाया गया और उसे भेज दिया गया। दिवस अधिकारी पूनम सिरोही ने बताया कि महिला एक पुड़िया लेकर आई थी। महिला थाने भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *