Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मातम में बदली खुशियां, बहन की विदाई में देने के लिए सामान रख रहा था भाई. करंट लगने से हुई मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां लार क्षेत्र के बलुआ गौरी गांव में एक युवती की शादी के बाद विदाई हो रही थी। उसी समय दुल्हन को देने के लिए भाई सामान रख रहा था। इसी दौरान करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना से शादी की खुशियां गम में बदल गईं। पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। वहीं परिवार वालों की चित्कार से आस. पास वालों की सिसकियां रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी।

ये है मामलाः बलुआ गौरी गांव के रहने वाले 19 वर्षीय सतेन्जे पुत्र स्व. मुन्नीलाल राजभर के घर बीती रात उसकी बहन मंगरी की शादी थी। बिहार प्रान्त के दरौली से बारात आई थी। घर में विवाह के मांगलिक गीतों के बीच हंसी खुशी का माहौल था। रातभर जश्न के बीच शादी की सारी रस्में पूरी हुईं। बहन की शादी की सारी रस्मों में भाई ने खुशी. खुशी हिस्सा लिया।

बहन को विदाई में देने का सामान रख रहा था भाईः सुबह बहन की विदाई हो गई थी। लेकिन सामान अभी घर में से नहीं निकला था। भाई अपनी बहन की विदाई में देने के लिए सामान रखने लगा। इसी दौरान घर के पास से गुजर रहे हाईटेंशन तार से लोहे का कोई सामान स्पर्श हो गया। जिसकी चपेट में आने से सतेन्जे गम्भीर रूप से झुलस गया। आनन.फानन आसपास के लोग उसे लार सीएचसी ले गए। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *