चकिया सर्किल में यहां हुआ बवाल, एक की हुई मौत और कई घायल………थाने के सामने चक्का जाम

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटर्वक

जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र में होली के दिन डीजे बजाने को लेकर हुआ दो पक्षो में खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है और एक की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है । घायल को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है ।
एक व्यक्ति की मौत की सूचना पर ग्रामीण उग्र होकर थाने के सामने रोड जाम कर दिया गया है । ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मौजूदगी में मारपीट हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी रही ।

मिली जानकारी के अनुसार बबुरी थाना अन्तर्गत हडरीका गांव में एक वर्ग के लोग डीजे बजा रहे थे। तभी किसी बात पर गाव के दूसरे पक्ष के लोगो द्वारा कहासुनी हो गयी। जिसके बाद यह कहा सुनी खूनी संघर्ष के रूप में तब्दील हो गया। इस खुनी संघर्ष में अर्जुन नाम के व्यक्ति की मौत हो गयी । वही प्रिन्स की स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है।

दोनो पक्षो से दर्जन भर से अधिक लोगो के घायल होने की सूचना है। वहीं ग्रामीण एक पक्षीय कार्यवाही की बात कहकर बडी संख्या में इकट्ठा होकर बबुरी थाना के सामने चक्का जाम कर दिया और आरोप लगाया कि पुलिस की मौजूदगी में लडाई हुई है और कुल तीन बार लडाई हुई । जिसकी परणिति ये रही । अगर पुलिस सतर्क रहती तो मामला इतना संगीन नही होता।

वही सीओ चकिया प्रीति त्रिपाठी ने ग्रामीणों को समझा कर जाम खत्म करवाया और जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!