Wednesday, May 1, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

संगम में डूबे इंडियन आयल का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत, गंगा में समा गया किशोर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज में दो हादसे हुए। इंडियन आयल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी गंगा, यमुना के संगम में डूब गया। वह उत्‍तराखंड निवासी थे। गोताखोरों ने उनका शव बरामद कर लिया है। वहीं नवाबगंज इलाके के श्रृंगवेरपुर में गंगा घाट पर दोस्‍तों के साथ स्‍नान करने गया किशोर डूब गया। उसकी तलाश गोताखोर कर रहे हैं।

उत्‍तराखंड के रानीखेत के निवासी थे आनंद गिरिः उत्‍तराखंड प्रदेश के रानीखेत निवासी 56 वर्षीय आनंद गिरि प्रयागराज में इंडियन आयल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत थे। वह परिवार समेत शहर के जार्जटाउन इलाके में रहते थे। परिवार में पत्‍नी के अलावा दो बेटे और एक बेटी है। बताते हैं कि वह संगम स्‍नान के लिए रविवार की शाम को गए थे। स्‍नान के दौरान गहरे पानी में डूब गए।

मशक्‍कत के बाद मिला शवः आनंद गिरि के डूबने की खबर पाकर परिवार के लोग वहां पहुंचे। रात के अंधेरे में गोताखोर उन्‍हें संगम में तलाशते रहे लेकिन पता नहीं चला। सुबह एक बार फिर गोताखोर पुलिस की मौजूदगी में फिर घाट पर पहुंचे और आनंद गिरि की तलाश नदी में करने लगे। कई घंटे की मशक्‍कत के बाद उनका शव मिल गया। परिवार गमगीन है। इंडियन आयल के अधिकारी और कर्मचारी आनंद गिरि के घर पहुंचे और घरवालों को सांत्वना दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *