Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी में नमाज के बाद भड़की ह‍िंसा पर मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ सख्‍त, बोले. नजीर बने कार्रवाई, अपराधि‍यों पर चलता रहे बुलडोजर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। पहले कानपुर और फिर जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज सहित कई शहरों में समुदाय विशेष के असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया। ऐसे दंगाइयों से निपटने के लिए सरकार ने भी पूरी तरह कमर कस ली है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशभर के पुलिस.प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से दो टूक कह दिया है कि ऐसी कार्रवाई करेंए जो नजीर बने। फिर कोई भी प्रदेश का माहौल बिगाड़ने की बात सोच भी न सके। ऐसी घटनाओं के दोबारा प्रयास का अंदेशा जताते हुए योगी ने पुलिस.प्रशासन को चौबीसों घंटे अलर्ट मोड में रहने के लिए कहा है। साथ ही स्पष्ट निर्देश दिया है कि किसी भी निर्दोष को छेड़ें नहीं और एक भी दोषी को छोड़ें नहीं।

मुख्यमंत्री ने शनिवार शाम को अपने सरकारी आवास पर वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से प्रदेशभर के पुलिस.प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कानून.व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों कानपुर, प्रयागराज, सहारनपुर, मुरादाबाद, हाथरस, फिरोजाबाद, अंबेडकरनगर सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों में असामाजिक तत्वों ने शांति.सौहार्द के माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *