Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां एक और मर्डर से सनसनी, किशोर ने चाकू घोंपकर की हमउम्र की हत्या, लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा……

देवरिया। किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद किशोर ने दुकान में घुसकर हमउम्र किशोर सैफ अली की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। तरकुलवा थाना क्षेत्र के बाबूपट्टी चौराहे पर शुक्रवार शाम लगभग छह बजे हुई घटना से सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद भागने की कोशिश कर रहे हत्यारोपित किशोर को आसपास के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। दोनों के बीच किस बात को लेकर कहासुनी हुई। पुलिस पता लगाने में जुटी है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण सुरक्षा के लिहाज से बाबूपट्टी गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। सैफ अली के चाचा कयामुद्दीन की तहरीर पर पुलिस ने रंजिश में हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला

तरकुलवा थानाक्षेत्र के बाबूपट्टी गांव के कयामुद्दीन की चौराहे पर सिलाई की दुकान है। उनके छोटे भाई नियामुद्दीन का इकलौता बेटा 15 वर्षीय सैफ अली शाम को दुकान में अकेला बैठा था। चाचा कयामुद्दीन दुकान से कुछ दूरी पर किसी से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान बाबूपट्टी का ही रहने वाला 15 वर्षीय किशोर दुकान पर पहुंचा। उसकी किसी बात को लेकर सैफ अली से कहासुनी होने लगी।

सीने में घोंपा चाकू

विवाद बढ़ा तो वह दुकान में घुस गया और सैफ अली के सीने में चाकू घोंप दिया। सैफ लहूलुहान होकर गिर गया। यह देख आसपास के लोगों ने हत्यारोपित किशोर को पकड़ने के साथ घायल सैफ अली को महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज पहुंचायाए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित को हिरासत में लिया

एसपी संकल्प शर्मा, एएसपी डा. राजेश सोनकर, सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी पुलिसकर्मियों व पीएसी जवानों के साथ मेडिकल कालेज पहुंचे। उन्होंने सैफ अली के स्वजन से घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपित को अभिरक्षा में ले लिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

आरोपित ने पिछले वर्ष किया था शिक्षक पर हमला

ग्रामीणों के अनुसार हत्यारोपित किशोर मनबढ़ प्रवृत्ति का है। उसने फेसबुक अकाउंट पर अपने नाम के साथ माफिया लिखकर स्टेटस लगा रखा है। उसके पिता की काफी पहले मृत्यु हो चुकी है। पिछले वर्ष उच्च प्राथमिक विद्यालय में आठवीं कक्षा में पढ़ाई के समय उसने शिक्षक को थप्पड़ मारने के साथ उन पर हमला किया था। इसके बाद विद्यालय से उसे निष्कासित कर दिया गया। सैफ सातवीं कक्षा का छात्र था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *