Thursday, May 2, 2024
नई दिल्ली

मंदिर में तोड़फोड़ पर भारत के बयान से तिलमिलाया पाक, जानें क्या कहा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

इस्लामाबाद। उल्टा चोर कोतवाल को डाटे वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए पाकिस्तान ने कराची स्थित एक हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ पर आए भारत के बयान को खारिज कर दिया। उल्टा उसने भारत पर आरोप लगाया है कि यहां रहने वाले मुस्लिम समुदाय का उत्पीड़न हो रहा है और वे परेशान हैं। दरअसल कराची के कोरंगी इलाके के श्री मारी माता मंदिर में बुधवार को देवी.देवताओं की मूर्तियों पर हमला किया गया है।

मामले को लेकर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा यह धार्मिक अल्पसंख्यकों के खिलाफ सोची.समझी साजिश है। बागची ने गुरुवार को कहा हमने पाकिस्तान सरकार के पास अपना विरोध दर्ज कराया है और वहां रहने वाले अल्पसंख्यक समुदायों की सुरक्षा और बेहतरी के लिए दोबारा आग्रह किया है।

भारत पहले भी जता चुका है विरोध

कराची में मंदिर में तोड़फोड़ को लेकर भारत ने पाकिस्तान से सख्त विरोध जताया है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा हमने पाकिस्तान के कराची शहर में एक हिंदू मंदिर में की गई तोड़फोड़ की घटना पर गौर किया है। यह धार्मिक अल्पसंख्यकों की व्यवस्थित उत्पीड़न की एक और कड़ी है। उन्होंने कहा भारत ने इस घटना पर विरोध दर्ज कराया है और पाकिस्तान से वहां के अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का आग्रह किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *