Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

रिश्ते हुए तार-तार! ससुर ने बहू के साथ की घिनौनी करतूत, महिला ने बताई आपबीती तो पति ने कर दिया ये काम

 यमुनानगर। बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। इस बारे में पति को बताया तो उसके साथ मारपीट की गई। उसे तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया गया। आरोप है कि पति उस पर मायके से अपने हिस्से की जमीन बेचकर रुपये लेकर आने का दबाव बना रहा है। बिलासपुर थाना पुलिस ने आरोपित पति, ससुर सहित चार पर केस दर्ज किया।

बिलासपुर के गांव निवासी महिला ने बताया कि साल 2010 में उसका निकाह साढौरा क्षेत्र के गांव निवासी जुलफान के साथ हुआ था। आरोप है कि निकाह के कुछ दिन बाद ही उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे दहेज में कीमती सामान न लाने को लेकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उसके ससुराल पक्ष के लोग उसके हिस्से की जमीन बेचकर रुपये लाने की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा।

पति नशे का आदी, ससुर करता था गलत काम

इस दौरान उसके पास तीन बेटियां व एक बेटे ने जन्म लिया। आरोप है कि पति नशे का आदी है। वह जमीन बेचकर रुपये लाने की मांग करने लगा। मांग पूरी न होने पर पति ने भी उससे मारपीट की। आरोप है कि ससुर उस पर गलत नजर रखता था। उसके साथ गलत काम किया। जब इस बारे में पति को बताया तो उसने तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *