Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

केंद्रीय मंत्री ने उठाया फावड़ा, साफ किया महीनों से जमा गोबर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार सुबह काशी में स्वच्छता अभियान से कदमताल किया। उन्होंने सिकरौल वार्ड के भीमनगर में एक महिला की शिकायत पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महीनों से जमा गोबर साफ कर दिया। दरअसल, भीमनगर में केंद्रीय मंत्री ने बहुत देर तक बस्ती और उसके लगायत क्षेत्रों की गलियों में घूम.घूम कर ऐसा क्षेत्र तलाशना चाहा। जहां स्वच्छता अभियान चलाया जा सके लेकिन उन्हें प्रत्येक स्थान पर स्वच्छता दिखाई दी। उन्होंने इसके लिए नगर निगम की सराहना भी की।

इसी दौरान एक महिला उनके पास आईं और उन्हें बताया कि उसके आवास के सामने वाले मैदान में उनकी सुपुत्री का विवाह होना है। कुछ गौपालकों द्वारा उस मैदान में गोबर का ढेर लगाया गया है। अच्छा होता कि विवाह के पूर्व वह हट जाता। भाजपा नेत्री ने फावड़ा और बेलचा उठाया और गोबर साफ करने चल पड़ीं। उनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी हाथ बंटाया।

उन्होंने वहां उपस्थित अन्य लोगों से भी वार्ता कर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए राज्यमंत्री रवींद्र जायसवाल समेत अन्य जनप्रतिनिधियों को निर्देशित किया। उनके साथ कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, महानगर महामंत्री द्वय जगदीश त्रिपाठी व नवीन कपूर, मंत्री मधुप सिंह, क्षेत्रीय पार्षद दिनेश यादव, मदन दूबे, संदीप त्रिपाठी, संदीप रघुवंशी आदि थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *