Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

प्रेमिका की आठ वर्षीय पुत्री को वाहन से कुचलकर मार डाला, नदी में फेंक दिया शव…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया। सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका की आठ वर्षीय पुत्री को वाहन से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया और शव टोंस नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गोताखोरों की सहायता से शव खोजने की कोशिश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली।

प्रेमिका के भाई बब्लू राजभर निवासी पावपट्टी खास

करीमुद्दीनपुर की तहरीर पर शुक्रवार की सुबह प्रधानपुर पुलिया के पास से आरोपित प्रेमी नरेंद्र को गिरफ्तार किया गया। बब्लू 11 मई को बहन बिंदु को ससुराल चकरा, हलधरपुर पहुंचाने के लिए उसकी पुत्री शिवांगी व पुत्र आयुष को लेकर घर से निकला। वह उन्हें रसड़ा पहुंचाकर घर चला गया। इस बीच शाम तक जब बहन और बच्चे घर नहीं पहुंचे तो रिश्तेदारों के साथ मिलकर तलाश शुरू की गई। इस दौरान 29 मई को नरेंद्र की ममेरी बहन के घर कटया पहुंचे तो वहां पर बहन व उसका पुत्र था जबकि पुत्री नहीं मिली। बहन के अनुसार की शिवांगी को नरेंद्र लेकर चला गया। शिवांगी की हत्या की आशंका जताते हुए बब्लू ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई।

नरेंद्र ने पूछताछ में बताया कि 24 मई की भोर में वह शिवांगी को नाना के घर पहुंचाने के लिए वह बोलेरो से लेकर निकला। शिवांगी गाड़ी में सो रही थी। प्रधानपुर के पास उसे गाड़ी के नीचे रखकर कुचल दिया। इसके बाद उसे नदी में फेंक दिया है। आरोपित बालिका को अपने रास्ते का कांटा मानता था। वह उसका विरोध जताती थी। प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया। बालिका के शव की तलाश कराई जा रही थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *