Friday, May 3, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

एसएसपी ने छह बार की कॉल लेकिन इंस्पेक्टर ने नहीं उठाया फोन, जवाब भी ऐसा कि कप्तान हुए नाराज…..हुआ लाइन हाजिर……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। सीयूजी नंबर पर फोन नहीं रिसीव करना प्रयागराज में झूंसी के थानेदार को भारी पड़ गया। शिकायत मिलने पर एसएसपी ने खुद झूंसी इंस्पेक्टर के सीयूजी नंबर पर एक के बाद एक छह बार एक दारोगा के फोन से कॉल की लेकिन घंटी बजती रहीए फोन नहीं उठा। इसके बाद एसएसपी ने अपने नंबर से वीडियो कॉल किया और लापरवाही भरा जवाब मिलने पर झूंसी थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया।

छह बार पूरी रिंग बजी लेकिन उठाया नहीं फोन

इस बाबत एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने बताया कि आज गुरुवार दोपहर कार्यालय में जन सुनवाई के दौरान शिकायत मिली कि थाना प्रभारी झूंसी यशपाल सिंह न तो खुद सीयूजी फ़ोन उठाते हैं और ना ही ऐसी कोई व्यवस्था बनाए हैं कि कोई अन्य पुलिसकर्मी थाने के सीयूजी फ़ोन को अटेंड करे।

इस बात को गंभीरता से लिया गया क्योंकि इस नंबर को जनता के लिए थानेदार को दिया गया है ताकि कोई जरूरत पर फोन कर मदद मांग सके। एसएसपी ने खुद जन शिकायत प्रकोष्ठ के एक दारोगा राम कुमार के फोन से झूंसी थाना प्रभारी के सीयूजी नंबर पर काल की लेकिन फोन उठा नहीं। एसएसपी ने कार्यालय में फरियादियों की सुनवाई करते के दौरान झूंसी थाना प्रभारी के सीयूजी नंबर पर लगातार पांच बार और कॉल कराई लेकिन एक बार भी रिसीव नहीं किया गया। इस पर एसएसपी नाराज हुए कि ऐसे में कोई भला झूंसी पुलिस से इमरजेंसी में कैसे मदद ले सकेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *