Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

कौन हैं सिदरा खान, आजम अखिलेश की मुलाकात के अचानक चर्चा में आया नाम…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कल दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल पहुंचकर आजम खान से मुलाकात की तो सारे गिले.शिकवे खत्‍म हो जाने का संदेश बाहर आया। इसी के साथ रामपुर की सियासत में सरगर्मियां अचानक बढ़ गईं। आजम के इस्‍तीफे से खाली हुई इस सीट पर आजम परिवार का उत्‍तराधिकारी कौन होगा। इसको लेकर अटकलें लगाई जानें लगीं। कईयों ने कहा कि आजम खान की पत्‍नी और पूर्व सांसद तंजीन फाति‍मा का नाम तय हो गया है तो बहुतों ने इस बार उनकी बहू सिदरा खान को टिकट मिलने की सम्‍भावना जताई।

उम्‍मीद है जल्‍द ही सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर सस्‍पेंस खत्‍म कर देंगे लेकिन जब तक यह नहीं होता तब तक आइए जान लेते हैं कि सिदरा खान कौन हैं जिनके नाम की चर्चा रामपुर सीट को लेकर हो रही है।

अब तक इतना तो आप जान ही चुके हैं कि सिदरा खान, आजम खान की बहू हैं। अब यह भी जान लीजिए कि वह रामपुर की राजनीति में खासी सक्रिय भी हैं। लिहाजा अगर वह चुनावी मैदान में उतरती हैं तो किसी को ताज्‍जुब नहीं होना चाहिए। सिदरा खान रामपुर में जाना.पहचाना चेहरा हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में उन्‍होंने आजम खान का पूरा प्रचार अभियान संभाल रखा था। आजम के बड़े बेटे अदीब खान की पत्‍नी हैं। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव में भी उनके नाम की चर्चा उठी थी लेकिन आजम खान के खुद मैदान में उतरने से वह बात वहीं खत्‍म हो गई।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *