Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

‘पति को मरवा दूंगा’, शारीरिक संबंध बनाने की जिद पर अड़ा मनचला; विवाहिता के अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

बांका। टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता को फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को एक युवक को जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार शंभूगंज थाना क्षेत्र के नरैन गांव निवासी रितेश कुशवाहा को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि एक शादी से पूर्व एक महिला का प्रेम-प्रसंग युवक से था। इस दौरान युवक के पास महिला की कुछ अश्लील फोटो भी थी, जिससे बराबर ब्लैकमेल कर उसका मानसिक प्रताड़ना कर रहा था। कई बार युवक ने महिला का अश्लील फोटो फेसबुक और वॉट्सअप के माध्यम से वायरल भी किया।

फोटो डिलीट करने के लिए की ये मांग

फोटो डिलीट करने के एवज में पहले महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद इसका भी वीडियो भी बना लिया, जिसे वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बदले युवक महिला से दो लाख रुपये का डिमांड भी करने लगा, जिसमें महिला ने किसी को बताए बिना ज्वेलरी बेचकर 50 हजार रुपया भी दिया।

पति की हत्या करने की धमकी दी

उसके पति की हत्या करने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला ने टाउन थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया। एसआई सुमन कुमारी ठाकुर और एसआई सुनील कुमार ने मामले की जांच की। जबकि युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप आनंद ने बताया कि महिला के आवेदन पर मामला दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया गया। जबकि पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *