Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की घोषणा……उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होगी यह……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने मंत्रिपरिषद के सहयोगियों तथा विधायकों के साथ लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी।

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को देखने के बाद इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने तत्काल ही इसको टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने मंत्रियों व विधायकों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की विशेष स्क्रीनिंग देखी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में गुरुवार को अपने मंत्रियों तथा विधायकों के साथ बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद उसे टैक्स फ्री करने की घोषणा भी कर दी। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का शो देखा। अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से बांध कर भारत के अतीत को प्रस्तुत किया है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी तथा मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन। इस फिल्म में मनोरंजन भी है और इतिहास भी जुड़ा है। अतीत के बिना वर्तमान नहीं होता। अतीत की बहुत.सी गलतियों का परिमार्जन करते यहाँ तक आये हैं। यह तो हमारे चिंतन और अवलोकन का कार्यकाल है। अगले 25 वर्ष में राष्ट्र के उत्थान के अभियान में हम सबको अपनी भूमिका तय करनी होगी। राष्ट्रीयता के कार्यक्रम से चन्द्र प्रकाश पहले भी जुड़े है। उन्होंने कहा कि फिल्में केवल मनोरंजन का साधन नहीं है। लोक जागरूकताए राष्ट्रीय प्रेरणा और जागरूकता का माध्यम बनेगी। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *