Monday, May 6, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

बेटी को अश्लील वीडियो भेजने वाले असिस्टेंट प्रोफेसर की हो सकती है गिरफ्तारी, छेड़खानी का भी केस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। अपनी ही नाबालिग बेटी से छेड़खानी के आरोप में एक असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। पत्नी की तहरीर पर मेजा थाने की पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर के विरुद्ध पाक्सो एक्ट औऱ छेड़खानी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। सुबूतों के आधार पर एक्शन लिया जाएगा। अगर आरोप सही साबित हो गए तो फिर आऱोपित अस्सिटेंट प्रोफेसर की गिरफ्तारी की जाएगी।

बेटी को भेजता है मोबाइल पर अश्लील वीडियो

बताया जाता है कि उरुवा ब्लाक के एक गांव में रहने वाला शख्स सुल्तानपुर स्थित सरकारी कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। उसकी पत्नी अल्लापुर मोहल्ले में रहती है। परिवार में 15 वर्षीय बेटी हैए जो हाईस्कूल की छात्रा है। पत्नी का आरोप है कि मार्च में गांव में एक कार्यक्रम था। जहां सभी लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान असिस्टेंट प्रोफेसर ने बेटी के साथ अश्लील हरकत की। बेटी को मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजता है और शराब पिलाकर गलत काम करने का प्रयास किया था।

बेटी द्वारा विरोध किए जाने पर वह उसकी अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता है। फिलहाल घटना की शिकायत पर मेजा थाने की पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष मेजा धीरेंद्र सिंह का कहना है कि असिस्टेंट प्रोफेसर कोर्ट के जरिए अपनी पत्नी को 10 व बेटी को पांच हजार रुपये प्रति माह खर्च देता है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। अगर आऱोप के पक्ष में सुबूत मिले तो असिस्टेंट प्रोफेसर को गिरफ्तार भी किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *