Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बिहार का शातिर चोर यहां करता था मोबाइल चोरी, पुलिस ने देर रात दबोचा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने इलाके में सक्रिय चोरों और चोरी करने वाले गिरोह पर अंकुश लगाए जाने के लिए काफी सक्रिय दिखाई दे रही है। इसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। बिहार का रहने वाला चोर मुगलसराय इलाके में काफी दिन से सक्रिय था।

मुगलसराय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात में शातिर चोर मोहम्मद रजा चोरी के सामान के साथ कहीं भागने की योजना बना रहा था। तभी मुखबिर की सूचना पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने इसे चोरी की मोबाइल फोन, तमंचा और कारतूस के साथ प्लांट डिपो रोड की तरफ जाते हुए यूरोपीयन कॉलोनी मोड़ के पास गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए चोर का नाम मोहम्मद रजा है। यह बिहार के गया जिले का रहने वाला है। इसके पास से चोरी किए गए 10 मोबाइल फोन के साथ.साथ एक 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं। इस चोर को पकड़ने के बाद पुलिस इससे जांच पड़ताल और पूछताछ करते हुए चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि इसके खिलाफ मुगलसराय कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। इस को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में उप निरीक्षक दिनेश चंद पटेल और अमित कुमार मिश्रा के साथ कांस्टेबल बबलू चौहान, देवव्रत उपाध्याय और मनोज कुमार यादव शामिल थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *