Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर, पुलिस को मिली सफलता……

 

चंदौली। धीना थाना पुलिस ने अपने इलाके में मुखबिर की सूचना के बाद एक शातिर हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। उसके पास असलहा और कारतूस भी बरामद हुआ है।

धीना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात धीना थाने के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में जब पुलिस इलाके में गश्त कर रही थी। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि धीना थाने का शातिर हिस्ट्रीशीटर शिवम पांडेय असलहा और कारतूस लेकर कहीं जाने के फिराक में जनौली तिराहे के आसपास खड़ा है। इस सूचना पर पुलिस ने तत्काल जनौली तिराहे की घेराबंदी की तो शिवम पांडेय पुलिस को देखकर भागने लगा। उसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाकर कुछ दूरी पर पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि उसकी तलाशी में उसके पास से एक 315 बोर का तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। इसके बाद उसके खिलाफ संबंधित धाराओं व आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय शिवम पांडेय पुत्र संतोष पांडेय कमालपुर का रहने वाला है और वह फिलहाल मुगलसराय इलाके के कटेरिया गांव में किराए के मकान में रहता है। इसके ऊपर लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें से चार मुकदमे धीना थाना क्षेत्र में तथा दो मुकदमे मुगलसराय थाना क्षेत्र में दर्ज हैं।

शिवम पांडेय को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष विपिन सिंह के अलावा उप निरीक्षक शिव बाबू यादव, कांस्टेबल अनूप यादव तथा कांस्टेबल राहुल चौहान शामिल हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *