Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः आजम खां की जमानत होने पर सपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां की जेल से रिहाई से उनके समर्थकों व पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। उनके जेल से रिहा होते ही सपाइयों ने जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया और एक दूसरे को मिठाई खिला कर खुशी का इजहार किया।

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव मुस्ताक अहमद खां ने कहा कि दो साल तीन माह 23 दिन बाद हमारे अजीज लीडर हमारे बीच हैं। इससे ज्यादा हमारे लिए खुशी का और कोई दिन नहीं हो सकता। आजम खान की रिहाई पर सपा कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार किया।

पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट ने कहा कि आजम खां की रिहाई को संविधान की जीत करार देते हुए कहा कि न्याय पालिका ने इंसाफ किया है। उनके जेल से आने से एक नए इंकलाब की शुरुआत होगी।

खान साहब के रिहाई होने पर पूर्व विधायक जितेंन्द्र कुमार एडवोकेट के नेत्रित्व में सपा कार्यकर्ताओं ने एक दुसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान बाबा साहेब वाहिनी के प्रदेश सचिव रामकृत एडवोके, व्यापारी नेता अजय कुमार गुप्ता, मुख्तार अहमद, प्रीतम जायसवाल, महेन्द्र सिंह, तनवीर खां, राजेश पटेल, बबलु इराकी, तालिब अहमद, अशरफ खा, मु. सुहेल, अनिल सोनकर, सत्यम सोनकर, विजय सोनकर, कल्लु चौहान, मिर्जा साद. नौशाद अली नसरुद्दीन हासमी, सहित काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *