Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

कौन लगा रहा कारों में आग, 24 घंटे में छह वाहन जलकर खाक, सनकी है या अराजक तत्व……खोज रही पुलिस……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 24 घंटे के भीतर अलग.अलग स्थानों में आगजनी किए जाने की घटना सामने आने पर पुलिस के होश उड़ गए हैं। अभी तक आगजनी की चपेट में आकर केशव पुरम, मकड़ी खेड़ा व दयानंद विहार में छह कारें समेत तीन लकड़ी की दुकानें जलकर राख हो चुकी है। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल आरोपित की तलाश में जुटी है।

पहली घटना. केशवपुरम में रहने वाले एमपी सिंह के घर के बाहर खड़ी एक वैन में बुधवार रात एक सिरफिरे युवक ने आग लगा दी। आग की लपटों में घिरी वैन ने देखते ही देखते पास में खड़ी एमपी सिंह की कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। इतना ही नहीं इसके बाद युवक ने वहां रखी गुमटी में भी आगजनी कर दी। यह पूरी घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दूसरी घटना. मकड़ी खेड़ा शराब ठेके के पास आजाद नगर निवासी राजेश वर्मा गैराज चलाते हैं। शुक्रवार तड़के गैराज के बाहर खड़ी तीन कारों में आग लग गई। आग ने पास में रखी लकड़ी की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की ऊंची ऊंची लपटें उठती देख स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कारें जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक गैराज मालिक की तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *