Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

खबर का असरः संपर्क मार्ग का मरम्मत कार्य शुरु  अधिशासी अभियंता के निर्देश पर जेई ने कार्य कराया शुरू

चकिया, चंदौली।
स्थानीय विकास खंड अंतर्गत महादेवपुर कला गांव का संपर्क मार्ग पूरी तरह से गड्ढा युक्त हो चुका था। संपर्क मार्ग गड्ढा युक्त होने से लोग आए दिन गिरकर चोटिल हो जाते थे। जिसे भारत एकता टाइम्स ने 22 मार्च को सड़क पर गहरे गड्ढे बन रहे हादसे का कारण नामक शीर्षक से प्रमुखता पूर्वक खबर प्रकाशित किया था।
खबर प्रकाशित होते ही महकमा सकते में आ गया। खबर का असर यह रहा कि कुछ ही दिन बाद संपर्क मार्ग पर कार्य शुरू करा दिया गया। अलकतरा युक्त मार्ग पूरी तरह से गड्ढा युक्त हो चुका था जिससे आवागमन करने वाले ग्रामीणों को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। समाचार पत्र में खबर प्रकाशित होने के बाद महाकमा ने इसे संज्ञान में लिया।
वही अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग चंदौली डी पी सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से जेई को निर्देश दिया कि संपर्क मार्ग का मरम्मत कर जल्द से जल्द कराया जाए। जिस पर तत्परता दिखाते हुए जेई सूचित पटेल ने कर्मचारियों के साथ संपर्क मार्ग पर मरम्मत का कार्य कराना शुरू करा दिया। संपर्क मार्ग मरम्मत होते देख ग्रामीण काफी उत्साहित व खुश देखे गए। अधिशासी अभियंता व जेई के इस कार्य को लोगों ने काफी सराहा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *