Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जंगल में एक ही पेड़ पर लटके मिले युवक और युवती के शव, पुलिस बोली.एक साल से था प्रेम प्रसंग…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बुलंदशहर। बुलंदशहर जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी के निकट जंगलों में शनिवार की सुबह एक जामुन के पेड़ पर युवक युवती के शव लटके मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पिछले करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते शुक्रवार देररात दोनों घर से भाग आए और आत्महत्या कर ली।

बड़ी संख्‍या में ग्रामीण भी पहुंचे

कोतवाली क्षेत्र के गांव सीकरी के निकट जंगल में शनिवार सुबह ग्रामीणों ने एक जामुन के पेड़ पर युवक व युवती का शव लटका हुआ देखाए तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कुछ ही समय में काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। सूचना पाकर सीओ संग्राम सिंह व कोतवाल संदीप कुमार मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से नीचे उतारा।

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त विवेक उर्फ गोलू पुत्र अजय सिंह व युवती शीतल पत्नी राजकुमार निवासी निजामपुर के रूप में की। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पिछले करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते शुक्रवार देररात दोनों घर से भाग आए और आत्महत्या कर ली। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वाट्सएप पर डीएम के नाम से रुपये मांगने वाले के खिलाफ रिपोर्ट

बुलंदशहरः साइबर ठग डीएम.एसएसपी के वाट्सएप पर फोटो लगा बेखौफ होकर अफसरों को वाट्सएप पर संदेश भेज रुपयों की डिमांड कर रहे हैं। अब जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक एलडीएम से वाट्सएप पर डीएम का फोटो लगा कर संदेश भेज रुपयों की मांग कर दी। एलडीएम ने मामले की जानकारी डीएम को देकर ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक एलडीएम अभिषेक गुप्ता के वाट्सएप पर डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह का फोटो लगा संदेश भेज कर रुपयों की मांग कर दी। एलडीएम ने बताया कि तहसील दिवस में उनके मोबाइल पर जिलाधिकारी का फोटो लगा वाट्सएप पर रूपये की डिमांड की गई थी। जबकि तहसील दिवस में डीएम एलडीएम के ही सामने बैठे हुए थे।

रुपयों की डिमांड की थी

रुपयों का संदेश भेजने के बारे में एलडीएम ने डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह को जानकारी दी। एलडीएम ने शुक्रवार को मुरादाबाद के मुनाजिब के खिलाफ देहात कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। सात मई को साइबर ठग ने डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह का वाट्सएप पर फोटो लगा कर अफसरों से रुपयों की डिमांड की गई थी। डीएम के स्टेनों ने नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इससे कुछ दिन पहले एसएसपी संतोष कुमार सिंह का वाट्सएप पर फोटो लगा कर जिला सूचना अधिकारी से रुपये की मांग की गई थी। जिसमें नगर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ एसएसपी के पीआरओ ने मुकदमा दर्ज कराया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *