Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डी फार्मा के छात्र ने कर ली खुदकुशी, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। कोतवाली इगलास की गोरई चौकी के गांव गिन्दौरा बक्सा में डी फार्मा के छात्र ने जरा सी बात पर खुदकुशी कर ली। जानकारी मिलने पर स्‍वजन घटना स्‍थल प्राइमरी स्‍कूल पहुंचे। आसपास के लोग मौके पर आ गए। बाद में जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। स्‍वजनों का आरोप है कि छात्र ने अपनी पसंद से शादी की थी। इसलिए उसे धमकी मिल रही थी।

गुरुवार को युवक का प्राइमरी स्कूल के कमरा में फंदे पर झूलता हुआ युवक का शव नजर आया। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। गिन्दौरा बक्सा निवासी रंजीत सिंह का पुत्र गुलबीर सिंह उर्फ गब्बर 21 रात्रि नो बजे खाना खाकर कही टहलने की कहकर निकल गया था। काफी देर तक वापिस नही आया तो स्वजनों को चिंता हुई। उन्होंने कई जगह फोन किया। काफी तलाशा लेकिन कहीं नहीं मिला। सुबह करीब छः बजे पड़ोसी गांव का दूदिया दूद लेकर जा रहा था तो उसे स्कूल में युवक का शव लटका हुआ मिला। उसने पहचान कर स्वजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ इगलास अशोक कुमार व कोतवाल प्रदीप कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मर्जी से की थी शादी

मृतक के भाई हरीसिंह ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि मेरी शादी करीब छः माह पहले मथुरा जिले के गांव भालई से राजकुमार की लड़की ने अपनी मर्जी से की थी। इस बात को लेकर उसके स्वजन नाराज थे। मुझे मारने की कई बार कोशश कर चुके हैं। हमने पुलिस के उच्चाधिकारियों से इसकी शिकायत भी की। वह लोग दबंग किस्म के हैं। कहते थे तेरे परिवार को भी नहीं छोड़ेंगे। गांव के कुछ लोगो के साथ मिलकर उन्होंने ही मेरे भाई की हत्या की है। मृतक अपने परिवार में चार भाई और एक बहिन में तीसरे नंबर का था। पढ़ने में तेज था। डी फार्मा की अंतिम वर्ष थी। माँ पुष्पा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में शोक है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *