Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बहाने से बुलाया और… पति-पत्नी ने फूफा के साथ खेला गंदा खेल, शर्म के मारे किसी से बता नहीं पाया, फिर ऐसे खुला रहस्य

इटावा। पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले का पर्दाफाश कर महिला, उसके पति, दोस्त सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने योजनाबद्ध षड्यंत्र के तहत एक व्यक्ति की बल पूर्वक नग्न वीडियो बनाकर उससे आभूषण एवं नकदी की वसूली की थी। पीड़ित व्यक्ति महिला का रिश्ते में फूफा है।

आरोपियों के पास से ब्लैकमेल में वसूले गए आभूषण के साथ ही एक लाख 45 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार किया गया चौथा आरोपी सर्राफ है, जिसने आभूषणों को औने-पौने दामों में खरीद लिया था।

यह है पूरा मामला

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक फरवरी को बबली पत्नी रवि ने अपने पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने उसे अपने घर बुलाया।

अपने पति रवि के साथ मिलकर योजनाबद्ध षड्यंत्र के तहत उसकी नग्न वीडियो बल पूर्वक बना ली और ब्लैकमेल करके उसे फर्जी दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उसकी पहनी हुई अंगूठियां, चेन एवं ब्रेसलेट तथा 38,500 रुपये यूपीआई के माध्यम से आयुष उर्फ लोरी पुत्र रामवीर सिंह के खाते में ट्रांसफर करा लिए।

शनिवार को कुनैरा से आगे दतावली नहर पुल के पास से हनी ट्रैप में आरोपी रवि यादव पुत्र शिवराज निवासी नगला बुधू थाना वैदपुरा, उसकी पत्नी बबली यादव निवासी शिव शंकर का मकान दलवीर नगर फ्रेंड्स कालोनी, दोस्त आयुष उर्फ लोरी पुत्र रामवीर सिंह निवासी ग्राम हिंदूपुर नगरिया थाना ऊसराहार तथा सर्राफ पवन कुमार गुप्ता निवासी 80 सैदवाडा रामगंज रोड को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी दंपती ने कबूला गुनाह

आरोपी दंपती ने स्वीकार किया कि सिविल लाइंस क्षेत्र के व्यक्ति को अपने पारिवारिक मामले को सुलझाने के बहाने उसे अपने घर बुलाया था। दंपती ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उस व्यक्ति की न्यूड वीडियो बल पूर्वक बना ली और ब्लैकमेल करके उसे फर्जी दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उसके पहने हुए आभूषण तथा 38,500 रुपये यूपीआई के माध्यम से झटक लिए थे।

कुछ आभूषण सर्राफ पवन कुमार गुप्ता को सस्ते दामों में बेच दिए हैं। इस पर पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर पवन कुमार को सोने की एक ब्रेसलेट तथा एक चेन सहित गिरफ्तार किया।

इसके अलावा दंपती के पास से सोने की एक अंगूठी, नीलम नग लगी चांदी की अंगूठी, आर्टिफिशियल रुद्राक्ष लगी ब्रेसलेट, वह मोबाइल फोन जिसमें वीडियो बनी तथा यूपीआई से ट्रांसफर व आभूषण बेचकर अर्जित किए गए एक लाख 45 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *