Saturday, May 11, 2024
मध्य-प्रदेश

शादी में दिखा रहा था मुंह से आग निकालने का करतब, लगी आग, युवक का चेहरा और गर्दन जली……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक युवक को मुंह में पेट्रोल भरकर आग का करतब दिखाना भारी पड़ गया। करतब दिखाने के दौरान पेट्रोल में आग लगने से युवक का चेहरा झुलस गया। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि ऐसे स्टंट बिल्कुल भी नहीं दिखाने चाहिए। इससे जान जाने का खतरा भी बना रहता है। बुरहानपुर का युवक हर्षल एक शादी समारोह में डांस करते हुए यह करतब दिखा रहा था। हैरतअंगेज करतब के दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गया।

आग के साथ खेल में हादसे का शिकार हुआ युवक बुरहानपुर के शाहपुर का निवासी हर्षल है। घायल हर्षल ने बताया। सोमवार रात वह शाहपुर में ही शादी समारोह में शामिल होने गया था। यहां डांस करते हुए मैं आग के करतब दिखाने लगा। मैंने बाइक से पेट्रोल निकाला और मुंह में भर लिया। मैं उसे हवा में उड़ाकर आग लगाने का करतब दिखाना चाहता था।

यूं हादसे का शिकार हुआ युवक

हर्षल ने कहा मुंह के सामने आग रखकर जैसे ही मुंह से पेट्रोल उस पर डाला तो पेट्रोल ने आग पकड़ ली। जिससे मेरा चेहरा तथा कपड़े जलने लगे। आसपास खड़े लोगों ने तुरंत आग बुझाई। आग से चेहरा और गर्दन का एक ओर का हिस्सा जल गया। हादसे के शिकार हुए युवक हर्षल ने बताया कि उसने यह करतब टीवी और फिल्मों में करते देखा था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *