Monday, May 13, 2024
मध्य-प्रदेश

नाजायज संंबंध बनी मौत ! प्रेमिका को भगाकर ले गया युवक, वापस लौटा तो गांव वालों ने बेरहमी से पीट.पीटकर की हत्या……..

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के बंडा विधानसभा के हनौता पटकुई गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। चकराघाट वार्ड निवासी राहुल सोनी की ग्रामीणों ने बेरहमी से पीट.पीटकर हत्या कर दी। इसकी वजह महिला से अवैध संबंध बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मृतक का शव बरामद कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल हनौता गांव की रहने वाली किसी महिला के राहुल सोनी का अवैध संबंध चलना बताया जा रहा है। बीती रात राहुल सोनी के दोस्त अभिषेक रैकवार ने कोतवाली पुलिस को बताया कि लंबे समय से राहुल सोनी और उस महिला के बीच अवैध संबंध थे। एक बार दोनों साथ में घर से भाग भी चुके हैं, लेकिन कुछ ही दिनों बाद वापस घर आ गए थे।

इसी बात को लेकर चरणदास ठाकुर और उनका पूरा परिवार राहुल सोनी से नाराज था। बीते दिन ठाकुर परिवार द्वारा राहुल सोनी को बातचीत करने के लिए गांव बुलाया गया, जहां राहुल सोनी अपने 4 साथियों के साथ पहुंचा। लेकिन गांव वाले दो साथियों को वहां से तुरंत रवाना कर राहुल सोनी और अभिषेक रैकवार के साथ मारपीट शुरू कर दी।

अभिषेक रैकवार ने बताया कि मारपीट शुरू होते ही वो जैसे तैसे गांव से भागने में सफल हो गया। लेकिन राहुल सोनी को गांव वालों ने बंधक बनाकर रख लिया। बेरहमी से उसके साथ मारपीट करते रहे। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले में युवक की तलाश शुरू की, आज उसका शव मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *