Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

ट्रेन की की चपेट में आए दो युवकों की मौत, जेब में मिले कागज से हुई पहचान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यून नेटवर्क

गोरखपुर। गोरखनाथ ओवरब्रिज के नीचे और चिलुआताल के सिक्टौर में शुक्रवार सुबह ट्रेन की चपेट में आए दो युवकों की मौत हो गई। जेब में मिले कागजात से उनकी पहचान कर पुलिस ने सूचना स्वजन को दी।

डोमिनगढ व सिक्‍टौर में हुआ हादसा

प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ रामाज्ञा सिंह ने बताया कि सुबह सात बजे ओवरब्रिज के नीचे 35 वर्षीय युवक डोमिनगढ़ की तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया। जेब में मिले कागजात से उसकी पहचान देवरिया जिले के गौरीबाजार क्षेत्र स्थित इंदुपुर निवासी मनीष यादव के रुप में हुई। गोरखनाथ क्षेत्र में रहने वाले अपने नाना के घर रहकर मनीष लस्सी की दुकान पर काम करता था।दूसरा हादसा चिलुआताल के सिक्टौर में सुबह नौ बजे हुआ।सिक्टौर में पंडित टोला के पास ट्रेन की चपेट में आए युवक की मौत हो गई। जेब में मिले कागजात से उसकी पहचान सिक्टौर गांव के रहने वाले जितेंद्र यादव के रुप में हुई।

छेडख़ानी व अपहरण की शिकायत पर घरवालों ने दी धमकी

सहजनवां की एक महिला ने गांव के एक युवक पर अपनी पुत्री को बहला.फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उनकी पुत्री अपने साथ घर से 20 हजार रुपये व जेवरात भी ले गई है। वह युवक की मां के पास उलाहना लेकर गई तो उसने गाली व धमकी देकर घर से भगा दिया। सहजनवां थाना क्षेत्र की ही एक अन्य महिला ने थाने में तहरीर दी है कि गांव का एक युवक उसकी पुत्री के साथ छेडख़ानी करता है। बीते 28 जुलाई को उसकी पुत्री गांव में सामान लेने गई थी। युवक ने उसके साथ छेडख़ानी की। उन्होंने बताया कि दूसरे दिन वह युवक के घर इसका उलाहना देने गईं तो युवक के घर वालों ने उन्हें व उनकी पुत्री को मारा पीटा और वहां से भगा दिया। महिला ने चार दिन पूर्व आईजीआरएस पर भी मामले की शिकायत की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *