Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

सास और बहु में जूतम, पैजार, कार्रवाई की बात सुनकर दोनों पक्ष थाने से भागे, पढ़िए पूरा मामला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ में रोहटा रोड स्थित एक कालोनी में गुरुवार को सास.बहु के बीच घरेलू बातों को लेकर जूतम.पैजार हो गई। पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष थाने पहुंचे और पुलिस को प्रकरण बताया। पुलिस ने मारपीट के मामले में कार्रवाई करने की बात कही तो पक्ष थाने से घर चले गए। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

यह है मामला

रोहटा रोड निवासी एक युवक की शादी पहले लाकडाउन के दौरान गाजियाबाद निवासी युवती से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही दंपति के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाहिता का आरोप है कि लाकडाउन होने की वजह से उसके मायके वाले दहेज का सामान नहीं दे सके। हालांकि दो लाख रुपये शादी में दिए थे। पति और ससुराल वाले नगदी व दहेज का सामान लाने के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं। विरोध करने पर पीटते हैं।

घरेलू कामों को लेकर कहासुनी

कई बार विवाहिता के मायके और ससुराल वालों के बीच बातचीत कर माहौल बनाए रखने पर पंचायत भी हुई। मगर उसके बावजूद झगड़े होते रहे। बताया जाता है कि गुरुवार को घरेलू कामों को लेकर सास और बहू के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते कहासुनी गाली गलौज मारपीट में बदल गई। घर का झगड़ा सड़क पर आया तो जगजाहिर हो गया। पड़ोसियों ने सास.बहू को अलग किया। दोनों ही पक्ष थाने पहुंचे। मगर पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही तो वह चुप थाने से घर चले गए। पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर कार्रवाई होगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *