Friday, May 10, 2024
मध्य-प्रदेश

आइसक्रीम दिलाने के बहाने चाचा ने किया चार साल की मासूम का रेप, परिजन बोले चला दो मामा का बुलडोजर…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्य प्रदेश के रीवा में रिश्तों को को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के सोहागी थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय मासूम के साथ उसके चाचा ने ही दुष्कर्म कर डाला। बच्ची के पारिवारिक चाचा ने ही आइसक्रीम दिलाने के बहाने उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। मासूम की हालत बिगड़ने पर उसको इलाज के लिए रीवा के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, चार दिन पहले चिल्ला गांव में रहने वाली मासूम को उसके परिवार के ही रिश्ते में लगने वाला चाचा आइसक्रीम देने के बहाने अपने साथ बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर उसे घर भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

परिजन बोले. चला दो मामा का बुलडोजर

बुधवार की रात अचानक बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए प्रयागराज ले जा रहे थे। इसी बीच जब इस बात की जानकारी जिला प्रशासन को हुई तो उन्होंने बेहतर इलाज दिलाने के लिए उन्हें रास्ते से वापस बुला लिया। बच्ची को बेहतर इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर आईसीयू वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। परिजन चाहते हैं कि जिस तरह से मामा का बुलडोजर दुष्कर्मियों के घर पर चलता है। वैसे ही उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले के घर पर भी मामा का बुलडोजर चले।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *