Saturday, May 4, 2024
नई दिल्ली

अर्जुन कपूर संग शादी करने वाली हैं यह, एक्टर के साथ रिश्ते पर बोलीं.अर्जुन मुझे आत्मविश्वास और…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा लंबे समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। दोनों एक.दूसरे को लंबे वक्त से डेट भी कर रहे हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शादी करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

अभिनेत्री ने कहा है कि वह दोनों अपने रिश्तों को भविष्य के तौर पर देखते हैं। मलाइका अरोड़ा अपने लिए अर्जुन कपूर को सबसे परफेक्ट इंसान मानती हैं और वह दोनों अक्सर अपने रिश्ते को आगे के मुकाम पर पहुंचाने के बारे में चर्चा करते रहते हैं। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉम्बे टाइम्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं।

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए कहा सबसे जरूरी बात यह है कि अगर हम जानते हैं कि हमारा एक साथ भविष्य चाहते हैं। यदि आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं, ओह, मुझे नहीं पता लेकिन यह वह जगह नहीं है। जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ी हूं। यह मेरे लिए खास और जरूरी है।

अभिनेत्री ने आगे कहा मुझे लगता है कि हम अपने रिश्ते में एक ऐसी जगह पर हैं। जहां हम उसके अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं। हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं। हम एक ही लेवल पर हैं। एक.दूसरे की सोच और आइडिया के साथ। हम सच में एक.दूसरे को चाहते हैं। हम एक मैच्योर परिस्थिति में हैं। जहां अभी और चीजों की जगह है। लेकिन हम अपने भविष्य को एक साथ देखते और यह देखना पसंद करेंगे कि हम इसे यहां से कहां ले जा सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *