Tuesday, May 21, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बहन को स्कूल छोड़ लौट रहे बाइक सवार छात्र को ट्रक ने कुचला, मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदैंया/सुलतानपुर। सुलतानपुर में शनिवार की सुबह.सुबह एक अनहोनी घटित होने से लोग सहम गए हैं। बहन को स्‍कूल छोड़ने निकले भाई को क्‍या पता था कि मौत उसका काल बनकर इंतजार कर रही है। वह बहन को स्‍कूल छोड़कर अपने धर लौट ही रहा था कि तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया। भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

कोतवाली देहात के पन्‍नाटिकरी गांव का रहने वाला 12वीं कक्षा का छात्र अपनी बहन को बाइक पर बैठाकर अभिनव स्‍कूल छोड़ने गया था। बहन को स्‍कूल छोड़कर जब वह वापस लौट रहा था कि एक रफ्तार से आ रही ट्रक ने दोमुंहे चौराहे के पास उसे कुचल दिया। इस दौरान भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक मौके से ही फरार हो गया।

देखते ही देखते घटनास्‍थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर आई पुलिस की टीम ने भीड़ को हटाया और शव को कब्‍जे में लिया। छात्र की पहचान आशुतोष पाठक उर्फ हैप्‍पी के रूप में हुई है। वह कोतवाली देहात के पन्नाटिकरी के रहने वाले थे। पुलिस ने इसकी जानकारी परिवार वालों को दी। परिवार में चीखपुकार मच गया है।

वहीं पुलिस की टीम ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार हो गया। आशुतोष महर्षि विद्या मंदिर सुलतानपुर में इंटरमीडिएट के छात्र थे। जो शनिवार की सुबह बहन को बाइक पर बैठाकर अभिनव स्कूल, पन्नाटिकरी छोड़ने गए थे। देहात कोतवाल गौरीशंकर पाल ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर चालक की तलाश की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *