Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नाना के इश्क ने बच्ची का करवा दिया अपहरण, प्रेमिका के हाथो 10 हजार में बेच दी एक महीने की नातिन……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नाना ने एक माह की नातिन को चोरी कर अपनी प्रेमिका को बेच दिया। जिसके बाद प्रेमिका बच्ची को अपने साथ बिहार ले गई है। पुलिस ने आरोपी नाना को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अभी बच्ची बरामद नही हुई है। पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार नगीना के मोहल्ला शेख सराय से 18 अप्रैल की रात एक माह की बच्ची अक्शा गायब हो गई थी। घर से बच्ची के गायब होने पर तरह.तरह के कयास लगाए जाने लगे। परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश की लेकिन बच्ची का कहीं कुछ पता नही चला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी थी। जांच में पुलिस ने पाया कि बच्ची के नाना जफर पुत्र हामिद निवासी शेखर सराय ने ही बच्ची का अपहरण किया था।

पुलिस ने गुरुवार को जफर को नगीना बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि पुछताछ में जफर ने बताया कि वह रानी गार्डन कॉलोनी दिल्ली में किराए के मकान में रहता है। उसके पड़ोस में ही बिहार निवासी एक महिला भी अपने पति के साथ रहती थी। उस महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला को शादी के कई साल बाद भी बच्चे नहीं थे। महिला ने उससे कई बार किसी बच्चे को दिलवाने की बात कही थी। इसी के चलते वह अपनी एक माह की नातिन को चोरी कर दिल्ली ले गया और प्रेमिका के सुपुर्द कर दिया। बताया जाता है कि उसने अपनी प्रेमिका से दस हजार रुपये भी लिए थे। उसके अगले ही दिन प्रेमिका अपने पति के साथ बच्ची को बिहार ले गई। फिलहाल पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *