Sunday, April 28, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

देह व्यापार से मुक्त कराई किशोरी तीन महीने की गर्भवती, कथित मौसी के बाद पुलिस को मामा की तलाश…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। आगरा में ताजगंज इलाके से देह व्यापार करा रही कथित मौसी के कब्जे से मुक्त कराई किशोरी को कानपुर भेजा जा सकता है। बरामद किशोरी ने पुलिस से खुद को गर्भवती बताया है। पुलिस उसके चिकित्सीय परीक्षण के बाद उसे न्यायालय में प्रस्तुत करेगी। उसे कानपुर किशोरी गृह भेजा जा सकता है। वहीं, पुलिस को मामले में किशोरी के कथित मामा की भी तलाश है।

कथित मौसी को किया था गिरफ्तार

ताजगंज इलाके में किशोरी से देह व्यापार कराने की सामाजिक संस्था की सूचना पर पुलिस ने शनिवार को छापा मारा था। मौके से किशोरी को बरामद किया था। उसकी कथित मौसी को भी गिरफ्तार किया गया। कथित मौसी और मामा के खिलाफ अभियोग अनैतिक देह व्यापार अधिनियम, दुष्कर्म, आपराधिक षड़यंत्र एवं पाक्सो एक्ट की धारा के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। मौसी को पुलिस जेल भेज चुकी है।

गर्भवती किशोरी आशा ज्योति केंद्र में

किशोरी को फिलहाल आशा ज्योति केंद्र में रखा गया है। उसने पुलिस को बताया कि वह गर्भवती है। किशोरी के चिकित्सीय परीक्षण की प्रक्रिया मंगलवार को पूरी हो गई है। चिकित्सीय परीक्षण के प्रपत्र प्राप्त होने के बाद पुलिस किशोरी को बयान के लिए प्रस्तुत करेगी। कथित स्वजन द्वारा उससे देह व्यापार कराने के चलते उनकी सुपुर्दगी में नहीं दिया जाएगा। आगरा में राजकीय किशोरी गृह नहीं है। ऐसे में उसे कानपुर के किशोरी गृह में भेजा जा सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *