Thursday, May 9, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बहनोई की बहन से प्‍यार…..भागकर शादी, फिर इतने दिन में ही बिखर गई पति, पत्‍नी की जिंदगी, जानें पूरा मामला…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बहनोई की बहन से हुये प्रेम संबंध के बाद प्रेमी के संजोय सपनों के महल ताश की पत्तों की तरह ढह गये। वजह रही कि बहनोई ने अपनी बहन की शादी कहीं और तय कर दी थी। जब इसकी जानकारी बहन के प्रेमी साले को हुयी तो उसने प्रेम विवाह करना उचित समझा। प्रेम विवाद के बाद प्रेमी युगल परिवार की रजामंदी चाह रहे थे। इसी वजह से दोनों प्रेम विवाह के बाद घर लौटे तो परिवार की पंचायत में फजीहत का सामना करना पड़ा। आखिर में बहनोई ने शादी कराने से मना कर दिया। इससे आहत होकर प्रेमी युगल आत्मघाती कदम उठाने को मजबूर हो गये।

प्यार अंधा होता है…..यह कहावत भगवतीपुर गांव में प्रेमिका के उठाये गये आत्मघाती कदम के बाद जान गंवाने वाले प्रेमी पर सटीक बैठती है। ग्रामीणों के मुताबिक, दोनों ने प्रेम विवाह के बाद संग.संग रहने के सपने संजोए थे। लेकिन उनके सपनों को रिश्ते संबंधों की नजर लग गयी। पांच दिन पहले सात जन्मों तक एक.दूजे के साथ रहने के लिये सात फेरे। कुछ ही घंटों में ढह गये।

पुलिस की पूछताछ में, प्रेमिका ने बताया कि भाभी के भाई से उसके प्रेम संबंध करीब डेढ़ साल से चल रहे थे। भाभी का भाई अक्सर घर पर आता जाता रहता था। जिससे परिवार को कभी कोई शक नहीं हुआ। लेकिन कुछ माह पहले उसके भाई को इसकी भनक लग गयी थी। इसके बाद भाई ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। जिससे दोनों को अलग होने का डर सता रहा था। इस वजह से दोनों ने शादी करने का निर्णय लियाए लेकिन उन्हें क्या पता था कि शादी के पांच दिन बाद ही उसे अपने प्रेमी पति से हमेशा के लिये जुदा होना पड़ेगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *