Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

पूर्व दामाद ने की सास की हत्या, पत्नी की कहीं और शादी करने से था खफा…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरनाला। थाना टल्लेवाल के अधीन गांव गहल में रविवार सुबह एक साबका दामाद जगरूप सिंह ने 68 वर्षीय अपनी सास मुख्तयार कौर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जबकि उनको छुड़ाने आई एक पड़ोसन महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए लुधियाना रेफर कर दिया गया है। आरोपित पूर्व दामाद जगरूप सिंह को गांव वालों ने घटनास्थल पर ही काबू कर लिया। उन्होंने उसकी छित्तर परेड करके उसे पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने उसे सिविल अस्पताल बरनाला में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया हैं। पुलिस ने मुख्तयार कौर के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल बरनाला के शव ग्रह में रखवा दिया हैं व अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलतेज सिंह ने बताया कि गांव गहल के जीत सिंह व मुख्तयार कौर की बेटी की शादी दस वर्ष पहले जगरूप सिंह निवासी चोहानके खुर्द से हुई थी। दोनों पति पत्नी में घरेलू विवाद के चलते सात साल पहले उनका पंचायती तलाक हो गया था। पिता जीत सिंह व माता मुख्तयार कौर ने तलाक के बाद तुरंत ही अपनी बेटी की शादी गांव हिम्मतपुरा निवासी अन्य एक युवक से कर दी थी। दूसरी जगह शादी करने से गुस्साए जगरूप सिंह ने आठ अप्रैल को गांव गहल में उनके घर आकर अपने सास ससुर को जान से मारने की धमकी दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *