Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

डिंपल यादव के खिलाफ आखिरकार पार्टी ने बनाया इस महिला को उम्मीदवार, उपचुनाव में लड़ेंगी चुनाव, हुआ एलान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए पूर्व आईपीएस एवं अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने अपना प्रत्याशी उतारकर ताल ठोक दी है। उन्होंने अपने पार्टी के प्रत्याशी का नाम का ऐलान करते हुए नामांकन पत्र खरीदा है। उन्होंने अपने पार्टी के प्रत्याशी के रूप में सैफई निवासी रोली यादव को उपचुनाव में उतारा है।

मैनपुरी पहुंचे जन अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने पत्रकार वार्ता में सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। साथ ही डबल इंजन की सरकार कहने वाली भाजपा मेरे हिसाब से ट्रिपल इंजन की पार्टी है। उन्होंने मैनपुरी में होने वाले लोकसभा उपचुनाव में भी गड़बड़ी होने की आशंका व्यक्त की। उन्होंने कहा भारत निर्वाचन आयोग के विभिन्न कार्यों से उसकी निष्पक्षता पर ग्रहण लगा है। जिनके कारण कई प्रश्न चिह्न आए हैं। हमारी पार्टी उस संबंध में भी चुनाव आयोग से समुचित प्रबंध और निष्पक्ष चुनाव कराने का प्रयास करेगी।

अभी तक खरीदे गए चार नामांकन पत्र

जिले में 5 सितंबर को होने वाले उपचुनाव में कुछ राजनीतिक पार्टियों ने अपने.अपने प्रत्याशियों को लेकर घोषणा कर दी है। जिसमें समाजवादी पार्टी से डिंपल यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मैनपुरी से अपने प्रत्याशी के रूप में रमाकांत कश्यप को उतारा है। उमाकांत कश्यप पड़ोस के जनपद इटावा के निवासी हैं। वहीं कांग्रेस और बसपा मैनपुरी लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतार रही है। हालांकि भाजपा ने अभी तक अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है। जल्द ही उनके प्रत्याशी के नाम की घोषणा होने का अनुमान है। अभी तक होने वाले उपचुनाव में चार नामांकन पत्र खरीदे गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *