Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः अब मांगत बा अखिलेश के……लड़कों के वीडियो पर डीएसपी, जब तक तोड़ेगा नहीं…….

चंदौलीः सोशल मीडिया असामाजित तत्वों की शिकायत का एक प्रभावी अड्डा बन गया है। यहां शिकायतें होती हैं तो तुरंत निस्तारण का भी आश्वासन मिलता है। उत्तर प्रदेश के चंदौली से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। कृति उपाध्याय नाम की एक यूजर ने लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले दबंगों की ट्विटर पर शिकायत की तो जिले के डीएसपी ने उस पर तुरंत जवाब दिया है। उन्होंने शिकायतकर्ता को जल्द से जल्द मामले में ऐक्शन लेने का भरोसा दिलाया है।

दरअसल कृति उपाध्याय नाम की एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें कुछ लड़के बिना हेलमेट बाइक पर हुड़दंग मचाते दिख रहे हैं। वीडियो में एक ही गाड़ी पर तीन.तीन लोग सवार दिख रहे हैं। उपाध्याय ने इनकी शिकायत करते हुए कहा क्या इन लड़कों पर पुलिस की नजर नहीं पड़ रही है। आए दिन लड़कियों से अभद्र भाषा बोलते हैं। कोई बोलता है तो मारते.पीटते हैं और धमकी भी देते हैं। क्या यूपी पुलिस की नजर इन मनबढ़ लोगों पर नहीं पड़ रहा है। उपाध्याय ने तीन लोगों के नाम भी गिनाए, जिनमें अनिल यादव उकनी मोलू यादव उकनी, सुजीत यादव शामिल हैं।

कार्रवाई नहीं हुई तो कुछ कर लेंगे

इस ट्वीट पर चंदौली पुलिस ने जवाब भी दिया। जिला पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा गया कि मामले में शिकायती प्रार्थना पत्र दाखिल किया जाए। आकस्मिक सहायता के लिए 112 नंबर पर कॉल किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि संबंधित को विधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित भी किया जा चुका है। हालांकि, शिकायत करने वाली कृति उपाध्याय इतने से संतुष्ट नहीं हुईं। उन्होंने चंदौली पुलिस को जवाब देते हुए चेतावनी दी कि अगर इन पर कार्रवाई नहीं हुई तो हम कुछ कर लेंगे क्योंकि हम लोग इसे परेशान हो गए हैं।

जब तक तोड़ेगा नहीं…..

उपाध्याय ने आगे लिखा कि समाज के डर से हम लोग थाने का चक्कर नहीं लगाना चाहते। उन्होंने चंदौली के डीएसपी अनिरुद्ध सिंह को टैग करते हुए कहा कि इन बदमाश लड़कों के खिलाफ उचित दंडात्मक कार्रवाई की जाए। इस ट्वीट को डीएसपी अनिरुद्ध सिंह ने तत्काल संज्ञान लिया और जवाब देते हुए उन्होंने लिखा थोड़ा इंतजार करें, इनका भी मीम बनाता हूं। चंदौली पुलिस का आपको वादा है। एक और ट्वीट में सिंह ने लिखा, जब तक तोड़ेगा नहीं, तब तक छोड़ेगा नहीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *