छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म, पुरानी हवेली की दीवारों में दब गई किशोरी की चीखें, एक घंटे तक मचाती रही शोर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। सरधना के गांव में एक पुरानी हवेली के अंदर लोग जाने से डरते हैं। गुरुवार को उसी पुरानी हवेली में गांव के तीन युवकों ने किशोरी को खींच लिया। करीब एक घंटे तक किशोरी ने आरोपितों के कब्जे से छूटने के लिए शोर मचाया। लेकिन उसकी चीखें दब गईं। इसके बाद किशोरी ने जहर खाकर जान दे दी।

पीड़ित किशोरी और आरोपित गांव के अलग.अलग छोर पर रहते हैं। दोनों की बिरादरी एक होने की वजह से गांव के लोग समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं। हालांकि पुलिस ने एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया है। किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात ही डाक्टर से संपर्क कर किशोरी का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। किशोरी के भाई ने बताया कि आरोपित लखन काफी पहले से ट्यूशन जाने के दौरान किशोरी का पीछा करता था। भाई का आरोप है कि लखन ने तीन साथियों के साथ किशोरी के साथ दरिंदगी की है। पुलिस ने लखन व साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ने में तेज थी किशोरी

कक्षा दस की छात्र पढ़ने में तेज थी। परिवार के लोगों का कहना है कि वह डाक्टर बनना चाहती थी। उसके सपने पूरे करने के लिए परिवार भी पूरा सहयोग कर रहा था। किशोरी को आगे की पढ़ाई के लिए शहर भेजने की परिवार के लोग तैयारी कर रहे थे। किशोरी की मौत के साथ ही परिवार के सपने भी चकनाचूर हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!